फ्लाइट अटेंडेंट का दावा, विमान के खाने में मिला सांप का सिर, एयरलाइन ने शुरू की जांच।

फ्लाइट अटेंडेंट का दावा, विमान के खाने में मिला सांप का सिर, एयरलाइन ने शुरू की जांच।

Photos third party reference

इन-फ्लाइट भोजन प्रदान करने वाली कैटरिंग कंपनी ने इस बात से इनकार किया है और कहा की सांप का सिर उनकी सुविधाओं से जा ही नहीं सकता है।

घटना तुर्की के अंकारा से जर्मनी के डसेलडोर्फ जा रही सनएक्सप्रेस की फ्लाइट में हुई।

तुर्की की एक एयरलाइन कंपनी के एक फ्लाइट अटेंडेंट को हाल ही में एक इन-फ्लाइट भोजन में कथित तौर पर एक कटे हुए सांप के सिर मिला।

Photos third party reference

एविएशन ब्लॉग, वन माइल एट ए टाइम का हवाला देते हुए, द इंडिपेंडेंट ने बताया कि चौंकाने वाली घटना 21 जुलाई को तुर्की के अंकारा से जर्मनी के डसेलडोर्फ के लिए सनएक्सप्रेस की उड़ान में हुई थी। केबिन क्रू के सदस्य ने दावा किया कि जब वे मिले तो वे अपना क्रू खाना खा रहे थे। एक छोटे से सांप का सिर आलू और सब्जियों के बीच छिपा हुआ था।

ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो में सरीसृप का कटा हुआ सिर खाने की ट्रे के बीच में पड़ा हुआ दिख रहा है।

Photos third party reference

भयानक खोज ने एयरलाइन से तत्काल प्रतिक्रिया शुरू कर दी। आउटलेट के अनुसार, SunExpress के एक प्रतिनिधि ने तुर्की प्रेस को बताया कि यह घटना "बिल्कुल अस्वीकार्य" थी। प्रतिनिधि ने कहा कि एयरलाइन ने खाद्य आपूर्तिकर्ता के साथ अपना अनुबंध रोक दिया है और एक जांच भी शुरू की गई है।

"विमानन उद्योग में 30 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ, यह हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है कि हम अपने विमान पर अपने मेहमानों को जो सेवाएं प्रदान करते हैं, वे उच्चतम गुणवत्ता की हों और हमारे मेहमानों और कर्मचारियों दोनों को एक आरामदायक और सुरक्षित उड़ान का अनुभव हो।" एयरलाइन ने एक बयान में कहा, इंडिपेंडेंट के अनुसार।

इसमें कहा गया है, "हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि इन-फ्लाइट फूड सर्विस के संबंध में प्रेस में लगाए गए आरोप और शेयर बिल्कुल अस्वीकार्य हैं और इस विषय पर विस्तृत जांच शुरू की गई है।"

दूसरी ओर, खाना बनाने वाली कैटरिंग कंपनी ने भी इस बात से इनकार किया है Sancak Inflight Service ने कथित तौर पर कहा कि यह "खाना पकाने के दौरान भोजन में कथित रूप से किसी भी विदेशी वस्तु का उपयोग नहीं करता "। कैटरिंग कंपनी ने यह भी दावा किया कि चूंकि उसका भोजन 280 डिग्री सेल्सियस पर पकाया जाता है, इस तथ्य के बाद ताजा दिखने वाला सांप का सिर बाद मेंं जोड़ा गया होगा।

इस बीच, इस सप्ताह की शुरुआत में इसी तरह की एक विद्रोही संदूषण घटना में, एक व्यक्ति को दिल्ली के एक लोकप्रिय भोजनालय से अपने चिकन सलाद में एक मरी हुई छिपकली मिली। " बहुत प्रसिद्ध डिगिन कैफे में खाने में छिपकली मिली," आदमी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ