Ticker

15/recent/ticker-posts

IIT दिल्ली के इंजीनियरों ने बनाया 15 हजार का लैपटॉप, शार्क टैंक इंडिया पर मिला 75 लाख का ऑफर

IIT दिल्ली के इंजीनियरों ने बनाया 15 हजार का लैपटॉप, शार्क टैंक इंडिया पर मिला 75 लाख का ऑफर

photos third party reference 

प्राइमबुक एक मेड-इन-इंडिया एंड्रॉइड लैपटॉप ब्रांड है, जिसने शार्क टैंक इंडिया एपिसोड के दौरान प्राइमबुक 4जी नामक छात्रों के लिए अपनी तरह का पहला लैपटॉप पेश किया।

शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 SonyLiv स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग कर रहा है। शार्क टैंक इंडिया के नवीनतम एपिसोड में IITians द्वारा स्थापित एक दिल्ली स्थित स्टार्टअप को सभी शार्क से प्रस्ताव मिले लेकिन फर्म ने 3 प्रतिशत इक्विटी के लिए पीयूष बंसल और अमन गुप्ता से 75 लाख रुपये का निवेश लेने का फैसला किया। स्टार्टअप प्राइमबुक को विनीता सिंह, अमन गुप्ता, पीयूष बंसल और अनुपम मित्तल से अलग-अलग ऑफर के साथ सभी पांच शार्क से संयुक्त ऑफर मिला।

जैसा कि नाम से पता चलता है, प्राइमबुक एक मेड-इन-इंडिया एंड्रॉइड लैपटॉप है, जिसने शार्क टैंक इंडिया एपिसोड के दौरान प्राइमबुक 4G नाम का लैपटॉप छात्रों के लिए पेश किया। प्रस्ताव मिलने पर टिप्पणी करते हुए, प्राइमबुक के सह-संस्थापक, चित्रांशु महंत और अमन वर्मा ने कहा, "हम शार्क के बेहतर कॉम्बो के लिए नहीं कह सकते थे। हम दोनों आपके साथ काम करने का मौका पाकर बेहद भाग्यशाली महसूस करते हैं।" बंसल ने चेक सौंपते हुए कहा कि गुप्ता टीम के हार्डवेयर को बेहतर बनाने में मदद कर सकते हैं जबकि वह सॉफ्टवेयर के उन्नयन में सहायता कर सकते हैं।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ